आँचल क्रिएशन ने मनाया तृतीय वर्षगांठ, ग्राहकों को मिल रहा विशेष लाभ

0
970

मुजफ्फरपुर के मोतीझील में वर्ष 1980 से ग्राहकों को आधुनिक एवं उत्कृष्ट परिधान सदैव उचित मूल्य पर उपलब्ध कराने वाले आंचल समूह के प्रतिष्ठान आंचल क्रिएशन ने अपना गौरवशाली तृतीय वर्षगांठ पूर्ण किया। रविवार को तृतीय वर्षगांठ पूरी होने पर परिवार के सदस्य एवं ग्राहकों के साथ बड़े हर्ष के साथ केक काटा गया।

ग्राहकों ने बताया की आँचल क्रिएशन में नई रेंज, सुंदर तथा आकर्षक डिजाइनों से हमें खरीददारी में काफी आसानी हो रही है। वर्षगांठ के अवसर पर प्रत्येक वर्ष की तरह 5000 से ऊपर की खरीदारी पर ग्राहकों को 10% की छूट दी जा रही है। ग्राहकों का आंचल समूह के प्रति पूर्ण निष्ठा और विश्वास प्रखर होता जा रहा है। ग्राहकों ने आगे बताया कि प्रत्येक वर्ष आंचल समूह के प्रतिष्ठान के वर्षगांठ का हम सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं। क्योंकि प्रत्येक वर्ष वर्षगांठ के अवसर पर आंचल समूह के संचालकों के द्वारा ग्राहकों को विशेष लाभ दिया जाता है।

आंचल समूह के संचालक अरुण कुमार कहनानीएवं रवि कहनानी ने बताया कि उचित मूल्य पर आधुनिक एवं सुंदर वस्त्र ग्राहकों को उपलब्ध कराना हमारे पूज्य पिताजी स्व. उमाशंकर कहनानी जी का पहला कर्तव्य रहता था। हमारी प्रेरणा भी हमारे पिताजी के विचारों से ही प्रेरित है, ग्राहक सेवा हम सभी का पहला आदर्श है।

Aanchal Adv
Aanchal Adv

Adv - Jaipuria School

Adv - Munna Bhai
Adv- Munna Bhai
Vespa -Adv
Vespa -Adv