कांटी लोजपा प्रत्याशी विजय सिंह के नामांकन में उमड़ी भीड़..टूटी दलीय सीमाएं

0
762

लोक जनशक्ति पार्टी के कांटी सीट से प्रत्याशी विजय प्रसाद सिंह ने आज दो सेट मे नामांकन दाखिल किया । नामांकन में शामिल होने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। विजय प्रसाद सिंह के नामांकन में दलीय सीमा टूट गई। विजय सिंह के नामांकन में हौसला अफजाई के लिए भाजपा के प्रोफेसर राजेन्द्र पाण्डेय, कांटी भाजपा मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह पहुंचे।

भाजपा नेता हरिमोहन चौधरी, कांटी के पूर्व जदयू अध्यक्ष उमेश्वर ठाकुर, कांटी जदयू नेता रमाशंकर सिंह, अखिलेश सिंह और राजद नेता कुंडेल साह भी विजय सिंह के नामांकन के लिए पहुंचे।
लोजपा के जिला अध्यक्ष अजय सिंह, प्रभु पासवान, चंदेश्वर पासवान, तारकेश्वर राम भी विजय सिंह के समर्थन में पहुंचे।
नोनिया संघ के प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, दलित सेना के अवधेश पासवान, सेरूकाहीं के मुखिया सुदर्शन मिश्रा, वीरपुर के मुखिया पन्ना शाही, साईन मुखिया राजेश पाण्डेय, पैक्स अध्यक्ष चुलबुल शाही ,दीपक शाही, विनीत चौधरी, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष चिंता देवी भी विजय प्रसाद सिंह के नामांकन में शामिल होने पहुंची। बालेन्दर दास, उमेश शर्मा, संजीत सिंह, राजन सिंह, श्यामल महतो, दसईं महतो अरविंद महतो, संजय सहनी, बिजली महतो समेत हर समाज और संगठन के लोग बड़ी संख्या में विजय प्रसाद सिंह के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे।


नामांकन के बाद कांटी से लोजपा के प्रत्याशी विजय प्रसाद सिंह ने कहा कि उन्हें कांटी में सभी समाज का समर्थन प्राप्त है और वे जनमानस के विश्वास के ऋणी हैं।

Vespa -Adv
Vespa -Adv