जिला भर के शिक्षकों को नेशनल यूनियन ऑफ कोचिंग एजुकेशन की ओर से किया गया सम्मानित।

0
1196

नेशनल यूनियन ऑफ कोचिंग एजुकेशन के बैनर तले शिक्षक समागम का आयोजन किया गया। जहां बड़ी संख्या में गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए। मुख्य अतिथि के तौर पर देश के जाने-माने साहित्यकार संजय पंकज मौजूद रहे। वहीं विशिष्ट अतिथि के तौर पर पंकज धीर, आफताब आलम, संत प्रेम भिक्षुक के प्राचार्य रविंदर सिंह एवं अन्य मौजूद रहे।

Srijan Advइस कार्यक्रम के माध्यम से जिला भर के शिक्षकों को उनके द्वारा किए गए शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन प्रयास एवं राष्ट्र निर्माण अहम योगदान देने के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के आयोजक सृजन कॉमर्स कोचिंग क्लासेस के निर्देशक डॉ प्रणव झा, संदीप मिश्रा, पंकज झा, राजीव रंजन एवं शेफाली सिंह ने शिक्षकों एवं शिक्षण के उद्देश्य को बताते हुए कोरोना काल के समस्याओं के साथ आने वाले समय में शिक्षा के बेहतर स्थिति कायम करने के रास्ते बताएं।

Vespa -Adv
Vespa -Adv
Aanchal Adv
Aanchal Adv

Adv - Jaipuria School

adv puja

लगभग 200 से ज्यादा शिक्षकों को आज इस कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। वही इस कार्यक्रम में B.Ed कॉलेज के प्राचार्य को भी सम्मानित किया गया।

दो चरणों में आयोजित सम्मान समारोह में पहले ग्रामीण क्षेत्रों से आए शिक्षकों का सम्मान किया गया वहीं दूसरे चरण में नगर क्षेत्र के शिक्षकों को सम्मानित किया गया।