ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और इस बड़ी मछली का लिया नाम

0
1222

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद मुख्य आरोपी रिया चर्कवर्ती सहित शौविक चर्कवर्ती, सैमुअल मिरांडा को एनसीबी की टीम ने अपने रिमांड में ले लिया है। हर रोज इस मामले में एक नया खुलासा सामने आ रहा है। ड्रग्स एंगल में बॉलीवुड के 25 बड़े नाम का खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम लिया है। ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद जल्द ही एनसीबी उन्हें समन भेज सकती है और पूछताछ के लिए बुला सकती है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को अपना बयान दिया है कि “वो सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिम्बोना खम्बाता के साथ पार्टी और हैंगऑउट किया करती थी। जी हाँ, ड्रग्स मामले में रिया ने नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान का नाम लिया है. फैशन डिज़ाइनर सिम्बोना और एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम भी उन्होंने लिया है। जल्द ही इन तीनों को भी एनसीबी के द्वारा समन भेजा जा सकता है और इसने कड़ी पूछताछ की जा सकती है।

सुशांत केस में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स रिया के सपोर्ट में आये थे उन्होंने अपने बयान दिए थे कि रिया ने ड्रग्स मामले में कुछ भी कुबूल नहीं किया। तो बता दें कि रिया अब एनसीबी के सामने न केवल ड्रग्स की बात को कुबूल किया है बल्कि वो बॉलीवुड के कई लोगों के नाम भी लिया है। बहुत जल्द ही अब उन 25 नामों का भी खुलासा हो सकता है। इस समय बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। एनसीबी ने उन 25 नामों को तीन केटेगरी में बाँट दिया है. केटेगरी “ए” , “बी” और “सी”। इन्हें भी जल्दी ही समन भेजा जायेगा। इस मामले में जिनका नाम भी सामने आया है वो बहुत बुरी तरह फसने वाले हैं।

इस मामले में अभी तक सिर्फ तीन नामों का खुलासा किया गया है. धीरे-धीरे बाकि लोगों के नाम भी सामने आ जायेंगे। उस वक़्त रिया के सपोर्ट में जो बयानबाजी कर रहे थे कि “बॉलीवुड में इन्हें ही क्यों परेशान किया जा रहा है। बेवजह टिल का ताड़ बनाया जा रहा है और रिया के बेल की मांग कर रहे थे।” उन सब के मुँह पर जल्द ही ताला लगने वाला है. क्योंकि जैसे-जैसे बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम सामने आएंगे वैसे ही उनकी पॉपुलैरिटी को झटका लगने वाला है।