अलका सिंह बनी प्लुरल्स पार्टी की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष, सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं जिला सचिव की हुई नियुक्ति।

0
1614

पटना : द प्लुरल्स पार्टी ने टीम का विस्तार करते हुए नए सदस्यों को जिम्मेवारी सौंपी हैं। पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष गया कि अलका सिंह को बनाया गया हैं। अलका सिंह गया विधानसभा क्षेत्र से द प्लुरल्स पार्टी की उम्मीदवार थी, उन्हें कुल 1153 वोट मिले हैं। पार्टी की वरीय और अनुभवी सदस्य होने की वजह से उन्हें पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं।

Adv cure pathlab
Adv cure pathlab

वही प्लुरल्स की बिहार प्रदेश इकाई के कार्यकारी उपाध्यक्ष (वाइस-प्रेसिडेंट) अब्दुल्ला जमाल मलिक जी बनाए गए हैं। विधानसभा चुनाव में कुर्था से पार्टी के प्रत्याशी रह चुके अब्दुल्ला जमाल को 1499 वोट प्राप्त हुए थे। पार्टी के पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि अब्दुल्ला जमाल को प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महासचिव के साथ मिलकर पार्टी संगठन के विस्तार और आगामी पंचायत चुनाव व अन्य सामयिक मुद्दों पर कार्यकर्ताओं का नेतृत्व व मार्गदर्शन करने को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

वही प्लुरल्स की बिहार प्रदेश इकाई के कार्यकारी महासचिव (स्टेट जनरल सेक्रेटरी) अमित आलोक बनाए गए हैं। भागलपुर के ज़िला प्रभारी और विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी रह चुके अमित आलोक पार्टी के वरीय कार्यकर्ता रहे हैं। अमित आलोक को अपने कार्यकाल में वे प्रदेश अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के साथ मिलकर पार्टी संगठन के विस्तार, सघन सदस्यता अभियान और आगामी पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं का नेतृत्व व मार्गदर्शन करने की जिम्मेदारी दी गयी हैं। विधानसभा चुनाव में अमित आलोक को कुल 719 वोट प्राप्त हुए थे।

इसी क्रम में बीते दिन प्लुरल्स पार्टी ने सभी 38 जिलों में जिलाध्यक्ष एवं जिला सचिव की नियुक्ति की। राजधानी पटना में रवि कुमार को जिलाध्यक्ष एवं कुंदन कुमार सिंह को जिला सचिव बनाया गया। मुज़फ्फरपुर में कुमार ललित को जिलाध्यक्ष वही श्रेय को जिला सचिव नियुक्त किया गया।

सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं जिला सचिव के नाम कुछ इस प्रकार हैं-

पार्टी ने हर डोमेन के जॉइंट सेक्रेटरी की भी नियुक्ति की हैं।
राघवेद शरण को एडमिनिस्ट्रेशन का जॉइंट सेक्रेटरी नियुक्त किया गया। वही गौरव कुमार मेम्बरशिप डोमेन का जॉइंट सेक्रेटरी बनाया गया। सुभाष कुमार को पब्लिक इशू डोमेन का जॉइंट सेक्रेटरी नियुक्त किया गया।
बाकी सभी डोमेन के जॉइंट सेक्रेटरी के नाम कुछ इस प्रकार हैं-

बिहार दस्तक से हुए खास बातचीत में मुज़फ्फरपुर के जिलाध्यक्ष कुमार ललित ने कहा कि अगामी पंचायत चुनाव और निकाय चुनाव पर पार्टी का ध्यान केंद्रित होगा और आने वाले समय में पार्टी को पंचायत स्तर पर विस्तार करने हेतु प्रयासरत रहेंगे। कुमार ललित ने कहा कि पार्टी ने उन्हें विशेष जिम्मेदारी सौंपी हैं और सभी जिम्मेवारियों को सफलतापूर्वक निर्वाहन करने हेतु कार्य करेंगे।

Adv

Aanchal Adv
Aanchal Adv
Adv Econoimics
Adv Econoimics
Vespa -Adv
Vespa -Adv
Digital Marketing Adv
Digital Marketing Adv

adv puja

Adv Admission
Adv Admission

Srijan Adv