पहली बार इंडोनेशिया के ANTV पर दिखा रहा चंपारण का लाल सुनील कवि राज

0
1055

टेलीविजन जगत में अपनी विशेष पहचान रखने वाली भारत की सबसे लोकप्रिय टीवी सिरिल “राधाकृष्ण” में चंपारण का लाल सुनिल कवि राज अभिनय कर रहे है जो अब इंडोनेशिया के ANTV पर शुभारंभ हो चुका है जिसमे सुनील कवि राज अपने बेहतरीन अभिनय से इंडोनेशिया के दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ रहे हैं।

सुनिल कवि राज जी अपने अभिनय कला से इंडोनेशिया के दर्शकों के लोकप्रिय हो चुके है उनके अभिनय के प्रसंशक की संख्या काफी संख्या मे बढ़ रहा है। बता दे की सुनिल कवि राधाकृष्ण मे एक अलग पहचान बना रखा है जिसमे परसुराम, नंदी, मंत्री, संदेशवाहक , गाँववाला आदि का किरदार निभा चुके है जिसको दर्शकों ने काफी सराहा भी है।

आगे बात दे की सुनिल कवि राज रक्सौल अनुमंडल के चैनपुर गाँव के विजय साह के सुपुत्र है । जिनका बचपन से ही फिल्मों के साथ टीवी सिरिल में काम करने का सपना था । जो बालिवुड फिल्म “बेलगाम” के साथ अब “राधाकृष्ण” टीवी सिरिल में काम करने के साथ पुरा हो रहा है।

यह पहला एक ऐसा समय है जब चंपारण का कोई कलाकार इंडोनेशिया के टेलिविजन पर अपना पहचान बनाया हो । यह उपलब्धि उनके परिवार, गाँव के साथ चंपारण के लिए महत्वपूर्ण उपलब्ध है । इस उपलब्धि के बारे में सुनील कवि राज अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताते है कि ” वो इस खबर को जानकर काफी खुश हुए की वे इंडोनेशिया के ANTV पर आ रहे है यह पल उनके लिए अविस्मरणीय है”

Adv cure pathlab
Adv cure pathlab

Srijan Adv Adv

Aanchal Adv
Aanchal Adv
Adv Econoimics
Adv Econoimics
Digital Marketing Adv
Digital Marketing Adv
Vespa -Adv
Vespa -Adv

adv puja

Adv Admission
Adv Admission