पुष्पम प्रिया चौधरी को मिलेगा अब अपने पिता का भरपूर समर्थन, विनोद चौधरी ने किया दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन।

0
3614

पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी ने दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन किया।

जदयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी ने पार्टी में बने रहने के बाद भी आज निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन करने के बाद अपने ही सरकार की विकास की पोल खोल दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में मुझे सम्मान नही मिला और जहां सम्मान न मिले वहां रहकर क्या फायदा! पार्टी मुझे निष्कासित करे। उन्होंने बताया कि नीतीश सरकार विकास का ढिंढोरा पिटती है, 6 महीने से मैंने लगातार अपने फेसबुक, ट्विटर के माध्यम से सरकार की विकास की पोल खोली है। और अब अपनी बेटी पुष्पम प्रिया के पुलरल्स पार्टी का खुलकर समर्थन करूंगा और अपनी बेटी को बिहार का मुख्यमंत्री बनते देखना चाहता हूं। वहीं जदयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी ने कहा कि मैंने आज दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया है।

Vespa -Adv
Vespa -Adv

मेरा नामांकन दाखिल करने का सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि बिहार के विकास का जैसा ढोल पीटा जा रहा है वैसा विकास न हो बल्कि ऐसा विकास हो जो हर व्यक्ति, हर गरीब शिक्षक तक पहुंचे। उन्होंने अपनी बेटी पुष्पम प्रिया का समर्थन करते हुए कहा कि पुष्पम बिहार में सरकार बनाये, यही मेरी इच्छा है और उसके लिए मैं हर तरह से अब खुलकर उसका समर्थन करूंगा। आज तक मैंने उसको कोई समर्थन नहीं दिया, लेकिन आज के बाद जब मेरा नॉमिनेशन हो गया है तो मैं स्वतंत्र हो गया हूं और आज एक आजाद उम्मीदवार के तौर पर मैंने नामांकन किया है।