बिहार की विफल प्रशासनिक विधि व्यवस्था के प्लुरल्स पार्टी का कैंडल मार्च सह आक्रोश यात्रा।

0
849

विदित हो कि मुजफ्फरपुर लगातार अपराधियों का मनोबल बढ़ता चला जा रहा है। विगत कुछ महीनों में ही मुजफ्फरपुर में कई बड़ी घटनाएं घटित हुई है। जिसमें बलात्कार, हत्या, लूट आदि शामिल है। किसी राह चलते व्यक्ति को लूट लेना या महिलाओं का चेन छीन लेना यह लगातार वर्षों से होता चला आ रहा था। परंतु विगत कुछ दिनों में मुजफ्फरपुर की लॉ & आर्डर इतनी बिगड़ गई है कि लगातार बड़े-बड़े बैंकों को लूट लिया जा रहा है। सरे आम लोगों को गोली मार दी जा रही है, वही बच्चे एवं महिलाओं का बलात्कार कर उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया जा रहा है।

Adv cure pathlab
Adv cure pathlab

व्यवसायी वर्ग, समाजसेवी, एवं आम जनो की लगातार नगर में हत्याएं हो रही हैं। अपराधियों का मनोबल चरम सीमा पर बढ़ा हुआ है। परंतु जा प्रशासनिक विफलता ही तो है जो लगातार अपराधी लोगों को निशाना बनाकर बड़े-बड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

आज प्लुरल्स पार्टी के बैनर तले कैंडल मार्च एवं आक्रोश यात्रा करते हुए सरकार की इस विफल प्रशासनिक व्यवस्था के खिलाफ मो.दिलशाद, अमरनाथ जी के नेतृत्व में शांतिपूर्ण ढंग से विरोध दर्ज किया गया।
प्लुरल्स पार्टी के जिला अध्यक्ष ललित कुमार ने कहा कि “यदि लगातार इसी तरीके से अपराध बढ़ता चला गया और प्रशासन अपने रवैए को ठीक नहीं करता है तो निश्चित तौर पर अगली बार एक बड़े आंदोलन के माध्यम से हम सरकार की विधि व्यवस्था पर चोट करेंगे।”

Aanchal Adv
Aanchal Adv

वहीं पार्टी के वरीय सदस्य प्रत्याशी मीरा कुमोदी ने कहा कि लगातार बढ़ रहे अपराध की वजह से आम जनों में दहशत का माहौल है और सरकार पूर्ण रूप से फेल हो चुकी हैं। सत्ता के लोग में डबल इंजन की सरकार ने सिर्फ और सिर्फ सरकार बनाने पर जोर दिया है वहीं सरकार को बिहार के किसी भी विधि व्यवस्था कोई मतलब नहीं है।

Vespa -Adv
Vespa -Adv

पार्टी की ओर से लोगों ने ब्रह्मपुरा थाना चौक से कैंडल मार्च और आक्रोश यात्रा का शुरुआत करते हुए खुदीराम बोस स्मारक स्थल पर जोरदार तरीके से इसका समापन किया।
इस दौरान पार्टी के सदस्य डॉ. पल्लवी सिन्हा, गौरव कुमार, अभिषेक कुमार, सौरभ श्रीवास्तव, कुमार ललित, श्रेय, अमरनाथ, मो.दिलशाद, आलोक कुमार कुशवाहा, उदय, अमन, अंकित, लोकेश पुष्कर आदि उपस्थित रहें।

Srijan Adv

Adv

Digital Marketing Adv
Digital Marketing Adv
Adv Admission
Adv Admission