बिहार: समस्तीपुर में लापता बच्चे की हत्या से बवाल, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर आरोपी को भी मार डाला

0
915

बिहार के समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर के बोरिया में लापता किशोर सोनू राज का शव मिलने से बवाल मच गया है। सोनू की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी सोनू राय मार डाला। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ रोसड़ा डीएसपी पहुंचकर लोगों को शांत करने में जुटे हुए हैं।

आपको बता दें कि विभूतिपुर थाने के बोरिया गांव के किराना दुकानदार महेश महतो के 14 वर्षीय बेटे और बीते 14 जनवरी की शाम से लापता सोनू राज का शव सोमवार की सुबह बोरिया डीह स्थित बूढ़ी गंडक नदी के किनारे से बरामद किया गया। किशोर के शव के हाथ पैर बंधे थे और गले मे कपड़े का फंदा लगा हुआ था। शव को प्लास्टिक में लपेटकर नदी किनारे मिट्टी में दबा दी गई थी।

Adv cure pathlab
Adv cure pathlab

मृत किशोर के शरीर पर जख्म के कई निशान भी मिले। बताया जाता है कि जंगली जानवरों के मिट्टी उकेरने के कारण शव के पैर दिखने लगे। इसके बाद लोगों ने लापता सोनू की लाश होने की आशंका पर मिट्टी हटाई। उसके बाद ग्रामीणों की आशंका सही साबित हुई। इस संबंध में थाना क्षेत्र के बोरिया डीह वार्ड 12 निवासी महेश महतो ने बेटे सोनू कुमार के लापता हो जाने के सम्बन्ध में थाने में मामला दर्ज करवाया था।

Adv

Srijan Adv

Aanchal Adv
Aanchal Adv
Vespa -Adv
Vespa -Adv

adv puja