बिहार सरकार के विद्यालयों को खोलने के आदेश का सहृदय स्वागत : शेखर कुमार।

0
778

पटना : बिहार सरकार ने कोचिंग और स्कूलों को खोलने को लेकर बड़ा फैसला लिया है। 4 जनवरी से राज्य के स्कूल-कॉलेज और कोचिंग संस्थान खुल जाएंगे। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद मुख्य सचिव ने यह फैसला किया है। दो चरणों में खोली जाएंगी क्लास। पहले चरण में 8 से बारहवीं तक के स्कूल, फाइनल ईयर के कॉलेज और बड़े बच्चों के कोचिंग संस्थान खोले जाएंगे। 15 दिनों के बाद स्कूल की बाकी कक्षाएं खोली जाएंगी। बिहार सरकार के इस निर्णायक फैसले का प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रिय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद ने सहृदय स्वागत किया है और कहा की सरकार के इस सकारात्मक फैसले से अब बिहार के आम नागरिको में सरकार के प्रति विश्वास कायम होगा साथ ही अब सूबे के शिक्षकों-शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों को रोजगार के लिए दूसरे राज्य पलायन नहीं करना पड़ेगा।

इंडियन एसोसिएशन ऑफ स्कूल ने दिया क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों को कहा धन्यवाद। 

बताते चले की प्राइवेट स्कूल्ज एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले बिहार प्रदेश के सभी ३८ जिलों से विद्यालयों को खोलने की मांग की गयी थी एवं ९ दिसम्बर २०२० को एक दिवसीय सत्याग्रह भी किया गया था साथ ही प्रेस वार्ता करके राज्य सरकार से मांग की गयी थी की यदि २ जनवरी तक विद्यालय नहीं खुले तो राज्य व्यापी आंदोलन किया जायेगा। आज बिहार सरकार के फैसले से संघठन के सभी ३८ जिले के विद्यालयों के संचालको , शिक्षकों , शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों के बीच खासा उत्साह छा गया है।

बिहार : निजी शिक्षकों को मिली जीत, संगठनों के सामूहिक प्रयास के बदौलत 04 जनवरी 2021 से विद्यालयों को संचालित करने की मिली अनुमति।

Digital Marketing Adv
Digital Marketing Adv
Adv Econoimics
Adv Econoimics
Aanchal Adv
Aanchal Adv

Adv adv puja adv cure

Vespa -Adv
Vespa -Adv
adv
adv
Adv Admission
Adv Admission