मगध बिट्स फाउंडेशन ने असहाय लोगों के बीच किया कंबल वितरण।

0
220

बढ़ती ठंड के मद्देनजर रखते हुए मगध बिट्स फाउंडेशन के सौजन्य से रविवार को शेरघाटी अनुमंडल स्थित आमस प्रखंड के चीताब खुर्द गांव में रह रहे सभी वृद्ध महिला एवं पुरुष, विकलांग, अनाथ ,विधवाओं एवं बेसहारों सभी के बीच भीषण ठंड से बचाव हेतु कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया!!
इस पुनीत कार्य के मौके पर उपस्थित अतिथि के रूप में आमस पूर्व प्रमुख अजय सिंह, मिशन मुस्कुराहट के शुभम कुमार, विनय कुमार सिंह, देवकांत सिंह, धीरज सिंह, आदर्श कुमार, मनीष कुमार, बृजेश कुमार, सोनू सिंह आदि मौजूद थे!

मगध बिट्स फाउंडेशन के संस्थापक राज पीयूष ने कहा कि जरूरतमंदों, गरीबों की मदद करना हर किसी का नैतिक दायित्व है।बहुत से ऐसे परिवार हैं, जिनके पास इस भीषण ठंड से बचने का पर्याप्त इंतजाम नहीं है, ऐसे में समाज के समृद्ध लोगों ,युवाओं एवं संस्थाओं की यह जिम्मेदारी बनती है कि वह मदद के लिए आगे आएं। अत्यधिक शीतलहर ने गरीबों को घर में दुबकने के लिए मजबूर किया है। दूसरी तरफ गरीब लोगों की रोजी-रोटी के लिए मेहनत मजदूरी करने को मजबूर हैं।उन्होंने कहा कि इस हाड़ कंपाती ठंड में गरीबों के लिए जो बन पड़ेगा, वह हमारी संस्था निरंतर करते रहेगी।यह महाअभियान पूरे मगध क्षेत्र में चलाया जा रहा है।

LAADO

इस कार्यक्रम के सफल बनाने में मुख्य सहयोगी ओम साई हीरो गया, सिद्धार्थ ट्रैक्टर्स, समाजसेवी महिला स्नेहा कुमारी, एवं ग्रामीण बैंक मैनेजर सौरभ कुमार का अहम योगदान रहा!!
मगध बिट्स फाउंडेशन मिशन हम सुरक्षित सब सुरक्षित के तहत कोविड-19 संक्रमण तीसरी लहर के बढ़ते मामले को देखते हुए मास्क का भी वितरण किया गया एवं ग्रामीणवासियों को जागरूक किया ताकि कोरोना वायरस से कैसे लड़ा जाए।