शराब के नशे में बर्थडे में फायरिंग करते दिखें कांटी के जनप्रतिनिधि, वीडियो वायरल।

0
1521

कांटी थाना क्षेत्र में बीते दिनों के जन्मदिवस के अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि शराब के नशे में और पिस्टल से फायरिंग करते दिखें। बरहाल बिहार में शराब बंद हैं पर बीजेपी के प्रखंड स्तर के इस नेता का आपराधिक पृष्ठभूमि रहा हैं। इस बीजेपी नेता पर कई आपराधिक एवं संगीन मामले दर्ज हैं। पूर्व में आपराधिक गतिविधियों की वजह से इन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

Adv - Jaipuria School
पूर्व में ही इस तरह के सार्वजनिक समारोह में एक बीजेपी नेता द्वारा किए गए हर्ष फायरिंग में एक युवती की जान चली गयी थी। पर इन तमाम घटनाओं के बावजूद इन नेताओं पर कोई असर नही होता।
स्थानीय लोगों ने बताया नेता जी पार्टी विशेष का धौंस दिखा कर लोगों को काफी परेशान भी करते रहे हैं। वही इस बार इनकी हरकत वीडियो में कैद हो चुकी हैं। वायरल इस वीडियो में नेता जी कुछ सेकंड में 5 राउंड फायरिंग करते दिखें हैं।
हालांकि एसएसपी जयंतकांत ने पूरे मामले की जांच का आदेश दे दिया है। वायरल वीडियो के आधार पर गिरफ्तारी होना भी संभव है।

Vespa -Adv
Vespa -Adv

वही इस वायरल वीडियो के आधार ओर हुई पहचान में हर्ष फायरिंग करते दिख रहे भाजपा नेता कांटी प्रखंड के मानिकपुर नरोत्तम पंचायत के मुखिया बताए जा रहे हैं। वही भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के पद पर भी विराजमान हैं। दूसरी तरफ सवाल यह खड़ा होता है कि बिहार में शराबबंदी कानून होने के बावजूद भी सत्ता पक्ष के नेताओं के द्वारा इस तरह से शराब बंदी कानून का धज्जियां कैसे उड़ाया जा रहा है। अब आगे देखना है कि क्या सरकार अपने ही दल के नेता पर लगे आरोपों के आधार पर क्या कानूनी कार्रवाई करती है।

Aanchal Adv
Aanchal Adv

Srijan Adv

Adv cure pathlab
Adv cure pathlab