श्वेता महारा के साथ धूम मचा रही हैं खेसारी की जोड़ी, रिलीज होते ही हिट हो गयी भोजपुरी गीत “परदेसिया”।

0
1898

पिछले 3 दिन पूर्व सरेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही सुपरहिट हो गयी गीत परदेसिया। अब तक इस गीत को 79 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा हैं। वही भोजपुरी श्रोताओं ने इस गीत की काफी प्रशंसा की हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हैं। उनकी फिल्में और गीत आते ही हिट हो जाती हैं। पर इस बार उनकी इस हीट में सबसे ज्यादा श्वेता महारा को पसंद किया जा रहा है।

रेखा-अमिताभ की परेदेसिया गीत का भोजपुरी वर्जन हैं परदेसिया बय खेसारी”
80 के दशक का सबसे सुपरहिट रहा गीत परदेसिया गीत का हैं भोजपुरी वर्जन हैं। इस गीत के भोजपुरी वर्जन में अमिताभ और रेखा की जगह खेसारी लाल यादव और श्वेता महारा नज़र आ रही हैं। वही इस गीत को खुद खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने आवाज दिया हैं। वहीं संगीत आर्य शर्मा ने दिया हैं और लीरिक्स विजय चौहान ने लिखा हैं। विभान्शु तिवारी द्वारा निर्देशित इस गाने की कोरियोग्राफी लकी विश्वाकर्मा ने की हैं।
श्वेता महारा हैं इस गीत के हिट होने का राज?
वैसे तो इस गीत को पसंद किए जाने के कई वजह हैं। पर दर्शकों की माने तो इस गीत के द्वारा भोजपुरी इंडस्ट्री के एंट्री लेने वाली श्वेता महारा को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं। चुकी इस गाने के बॉलीवुड वर्जन को सुप्रसिद्ध अभिनेत्री रेखा पर फिल्माया गया हैं, श्वेता के लिए इस गीत में फिल्माया जाना आसान नहीं था। परंतु श्वेता ने दर्शकों को बिलकुल भी निराश नही किया बल्कि उम्मीद से बढ़ कर लोग इस गीत को और खेसारी और श्वेता के जोड़ी को पसंद कर रहे हैं।
जाने इस भोजपुरी जगत की नयी अदाकारा श्वेता महारा को।
श्वेता उतराखंड के पिथौरागढ़ गंगोलीहाट की रहने वाली हैं। पिछले 6 वर्षों से जीडीडी डांस स्टुडियो में महिलाओं और बच्चों को डांस सिखाती हैं। श्वेता भोजपुरी इंडस्ट्री ने कदम रखने के पूर्व काफी प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। कई हिन्दी वेब सिरीज़, Filpkart और Amazaon की कई विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं। अब भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री के बाद उनके पहले गीत को काफी पसंद किया जा रहा हैं। अब तक इस गीत को लगभग 80 लाख लोगों ने देखा है।

Adv - Munna Bhai
Adv- Munna Bhai

Mehma Nawazi Adv