सेल्फ मेड स्टारों से होता हैं करण जोहर का पंगा, अब करण ने कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से बाहर निकाला।

0
590

करण जौहर इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर हैं जो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों करण जौहर और कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर हुए विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण जौहर की फिल्म में कार्तिक आर्यन बतौर हीरो नजर आने वाले थे लेकिन तारीखों को लेकर हुए क्लैश और दूसरी वजहों से कार्तिक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इतना ही नहीं करण जौहर ने कार्तिक को ब्लैकलिस्ट भी कर दिया है। ऐसा नहीं है कि कार्तिक पहले ऐसे सितारे हैं जिनसे करण की अनबन हुई हो इससे पहले भी कुछ सितारों संग करण के झगड़ों के किस्से मशहूर हुए थे।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत और करण जौहर के बीच कभी सामने से कोई मनमुटाव देखने को नहीं मिला। हालांकि अभिनेता के मौत के बाद से करण का नाम काफी विवादों मे आ गया था। उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने कभी सुशांत को पसंद नहीं किया और उनके कारण ही सुशांत नेपोटिजम का शिकार हुए थे। फिल्म ‘ड्राइव’ के बाद करण और सुशांत के बीच अनबन की खबर आई थी और कहा गया था कि धर्मा प्रोडक्शन द्वारा उन्हें बैन कर दिया गया है।

कंगना रणौत

कंगना संग करण जौहर की अनबन से हर कोई वाकिफ है। कंगना जब करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तभी उन्होंने खुले तौर पर उन्हें मूवी माफिया बुला दिया था। इसके अलावा कई मौकों पर कंगना ने करण पर निशाना साधा कि वो उनके साथ इंडस्ट्री में दो तरह का रवैया अपनाते हैं। वहीं करण भी अक्सर कंगना पर तीखी प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं।

आयु्ष्मान खुराना

आयुष्मान का सीधे तौर पर तो करण जौहर से कभी विवाद नहीं हुआ। हालांकि अभिनेता ने करण के सामने ही बताया था कि धर्मा प्रोडक्शन ने उन्हें काम देने से इनकार कर दिया था। आयुष्मान ने बताया कि वो उस वक्त एक आरजे थे और एक इंटरव्यू के बाद करण ने उन्हें ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया था। वहीं जब आयुष्मान ने फोन किया तो करण जौहर ने फोन नहीं उठाया और बाद में उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

अनुष्का शर्मा

आज भले ही करण अनुष्का को अपनी फिल्म में लेने के लिए उत्साहित रहते हों, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्होंने अनुष्का को रिजेक्ट कर दिया था। करण ने बताया था कि अनुष्का के शुरुआती दिनों में उनके लुक्स के कारण उन्हें रिजेक्ट किया गया था। करण ने अनुष्का का एक वीडियो देखकर उन्होंने अपनी ऑडिशन टीम से कहा था कि हम इस लड़की को नहीं ले सकते। हालांकि बाद  में जब अनुष्का हिट हो गईं तो करण से उनकी दोस्ती हो गई।

अब

बीते दिन अभिनेता कार्तिक आर्यन और प्रोड्यूसर- निर्देशक करण जौहर फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर काफी चर्चा में रहे। दिन भर की खबरों की बाद आखिरकार धर्मा प्रोडक्शनंस की ओर से आधिकारिक ऐलान कर दिया गया कि फिल्म दोस्ताना 2 की रिकास्टिंग होगी। लेकिन इसके बाद करण जौहर ने कुछ ऐसा किया है जो कार्तिक आर्यन के फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

करण ने किया कार्तिक को अनफॉलो
दरअसल करण जौहर ने हाल ही में कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, जबकि पहले करण और कार्तिक एक दूसरे को फॉलो करते थे। वहीं इस मामले में दूसरा पहलू यह है कि कार्तिक आर्यन अभी भी करण जौहर को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं।