सोनू हनी : ठेठ बिहारी अभिनय और शायरी से लोगो को बना रहे अपना दीवाना

0
363

रिपोर्ट: संवादाता अभिषेक पाण्डेय, मुज़फ्फरपुर

कहते है न कि प्रतिभा किसी मंच की मोहताज नहीं होती है । इस वाक्य को सार्थक कर दिखाया है केसरिया निवासी सोनू हनी ने , जो अपने ठेठ भोजपुरी अभिनय और लेखनी के माध्यम से आज हर बिहारवासियों के दिल में अपना जगह बना रहे है। लोग इनके शानदार अभिनय और शायरी के दीवाने है।

सोनू डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाते है। फिल्म में ये एक्टिंग तो करते ही है साथ ही साथ स्टोरी राइटिंग और डायरेक्ट भी खुद करते है। सोनू अब तक कई सामाजिक फिल्मों में अपनी अभिनय और लेखनी का लोहा मनवा चुके है। सोनू फेसबुक और यूट्यूब पर ठेठ बिहारी -05 नाम से पेज चलाते है। जहां पर इनके वीडियो आपको देखने को मिल जायेंगे। सोनू का आज एक शानदार भोजपुरी विडीओ सॉंग रिलीस हुआ है, जिसका नाम “बर्बाद कर गईल” है। तिनका “TINKA” म्यूजिक कम्पनी के माध्यम से इसको रिलीस किया गया है। इस गाने को गाया है, राशीद इकबाल ने वहीं मुख्या भूमिका कि बात करें तो सोनू हनी और ब्यूटी सिंह है, और डायरेक्ट, एडिट और डी.ओ.पी आजाद खान बिहारी बॉय के द्वारा किया गया है, प्रोड्यूस संदीप सैंडी और धनंजय सरकार ने किया है।

सोनू मोतिहारी जिले के केसरिया प्रखंड स्थित फुलतकया गावं के रहने वाले है। उनके पिता का नाम अखिलेश तिवारी है। पिता किसान है जबकि माता गृहणी है। ब्राहमण परिवार में जन्मे सोनू का बचपन से ही फिल्मो और साहित्य के प्रति रुझान रहा है। सोनू की पढ़ाई लिखाई गांव से ही हुई है। 12 वीं तक पढ़ाई करने के बाद उन्होंने कुछ समय तक एक बैंक में 4 हजार रूपये की नौकरी भी किया है। वे भले ही किसी संपन्न परिवार से ना हो लेकिन अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे है।

The Jamun Tree adv

LAADO

Crystal Banquet Adv

Adv cure pathlab
Adv cure pathlab
Digital Marketing Adv
Digital Marketing Adv

adv puja

Adv Admission
Adv Admission
Aanchal Adv
Aanchal Adv