हिन्दू युवा वाहिनी सीमांचल द्वारा तीन जिलों के लिए घोषणा पत्र जारी हुआ।

0
1816

हिन्दू युवा वाहिनी बिहार प्रदेश के प्रत्येक जिले में प्रभारी बिरजू सिंह के दिशा निर्देश पर जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की जा रही है। इस निर्देश का पालन करते हुए हिन्दू युवा वाहिनी सीमांचल के अध्यक्ष आशीष गोस्वामी ने अपने अन्तर्गत आने वाले सात जिलों में से तीन जिलों में घोषणा पत्र जारी किया।

आशीष गोस्वामी सीमांचल अध्यक्ष हिंदू युवा वाहिनी बिहार प्रदेश

हिदू युवा वाहनी के सीमाँचल महामंत्री बने पंकज कुमार
आज हिन्दू युवा वाहनी के सीमाँचल अध्यक्ष आशिष गोस्वामी ने सीमाँचल के सातों ज़िले में संघठन विस्तार का कार्य प्रारंभ करते हुए पंकज कुमार को सीमाँचल महामंत्री की जिम्मेदारी सौपने की घोषणा की।जबकि सहरसा जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी अभिषेक वर्धन को ओर मधेपुरा जिलाध्यक्ष अंकेश कुमार को चुना गया।सभी नए पदाधिकारियों को हिन्दू युवा वाहनी की तरफ़ से बहुत-बहुत बधाई।आशा ही नही पूर्ण विश्वास हैं कि आप सभी संघठन का विस्तार करते हुए समाज हित मे बड़ी पहचान बनाने में जल्द सफल होंगे।

प्रदेश प्रभारी बिरजू सिंह हिंदू युवा वाहिनी बिहार प्रदेश

हिन्दू युवा वाहनी के सीमाँचल अध्यक्ष आशिष गोस्वामी ने आज संगठन विस्तार करते हुए कहा कि हमारे संगठन के प्रधान संरक्षक उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगिआदित्यनाथ हैं।जिनके निर्देश पर बिहार सहित विभिन्न राज्यों में हिन्दू हित के कार्य करने के लिये सनातन धर्म मे आस्था रखने वाले राष्ट्र सेवकों को लगाया जा रहा। 1वर्ष में सीमाँचल में दस हज़ार सक्रिय कार्यकर्तों को जोड़ने के उद्देश्य से सभी जिलों में अधिकारियों की घोषणा की जा रहीं।सभी जिलाध्यक्ष अब अपने-अपने ज़िले में संगठन विस्तार कर राष्ट्र हित मे सनातन संस्कृति के प्रचार-प्रसार करते हुए लोकहित का कार्य करेंगे।हिन्दू समाज पर हो रहें चौतरफा हामले के विरोध में ओर अपनी माँ-बहनों,मठ-मंदिरों,गो माता ओर सनातन संस्कृति को बचाने के लिये हम सभी वचनबद्ध हैं।और सभी लोग मिलकर समाज एवं राष्ट्र हित का कार्य करेंगे।

अभिषेक वर्धन जिला अध्यक्ष सहरसा

Adv

Aanchal Adv
Aanchal Adv
Adv Econoimics
Adv Econoimics
Digital Marketing Adv
Digital Marketing Adv
Adv Admission
Adv Admission

adv pujaadv cure

Vespa -Adv
Vespa -Adv
adv
adv